NCB ने प्रधान को भेजा समन, हस्तक्षेप के बाद कुछ घंटेो में एक्ट्रेस की हो सकती है गिरफ्तारी

सुशांत सिंह राजपूत मालमे में ड्रग्स का एंगल आने के कारण एनसीबी एक्शन में नजर आ रही है, ऐसे में आज यानी शुक्रवार की सुबह ही एनसीबी ने प्रमुख चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा के घर छापेमारी की थी। हालांकि छापेमारी के दौरान ना तो रिया चक्रवर्ती के घर में कुछ संदिग्ध मिला था, और ना राजकुमार और शोविक की गाड़ी में ही कुछ मिला था। एनसीबी की टीम ने प्रिंस के पुराने मोबाइल और शोविक के लैपटॉप के साथ-साथ और कई चीजों को अपने गिरफ्त में ले लिया था। एनसीबी के अधिकारी शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को भी हस्तक्षेप के लिए अपने साथ लेकर गए थे। अब जब शोविक और सैमुअल की गिरफ्तारी हो चुकी है, तो ऐसे में ये खबर आ रही है कि जल्द ही राजकुमार चक्रवर्ती की गिरफ्तारी (रिया चकरबोर्टी अरेस्ट) हो सकती है।

दरअसल एनसीबी के अधिकारी पिछले आठ नौ घंटे से शोविक चक्रवर्ती से हस्तक्षेप कर रहे थे, उस दौरान शोविक ने इस बात को कबूल किया है कि वह अपनी बहन के लिए ड्रग्स लाया था। अब जब शोविक ने अपनी बहन का नाम ले लिया है, तो ये कहा जा रहा है कि प्रिंस का बच पाना भी बेहद मुश्किल है। क्योंकि पहले सैमुअल ने शोविक का नाम लिया था तो उसकी गिरफ्तारी हो चुकी है। अब शोविक ने शासक (Rhea Chkraborty Arrest) का नाम लिया है तो उनकी भी गिरफ्तारी की संभावना है।

यह भी पढ़ें: –NCB से हस्तक्षेप के दौरान सैमुअल मिरांडा का खुलासा- सुशांत के लिए चित्रित करता था ड्रग्स

आपको बता दें कि एनसीबी की टीम प्रमुख चक्रवर्ती को ड्रग्स मामले में समन भेज चुकी है, कुछ ही देर में प्रधान मुंबई के एनसीबी कार्यालय हस्तक्षेप के लिए पहुंच सकती है, उसी दौरान कहा जा रहा है कि प्रिंस चक्रवर्ती (रिया चकरबाती अरेस्ट) को भी गिरफ्तार कर लिया गया है। किया जा सकता है। वैसे तो रिया चक्रवर्ती हमेशा से ये कहती हुई नजर आ रही थीं कि ड्रग्स से उनकी कोई भता नहीं, अगर ब्लड टेस्ट करवाना होगा तो वो भी करवा सकती हैं। लेकिन अब जब उनके भाई गिरफ्तार हो चुके हैं, प्रमुख और शोविक के चैट भी ड्रग्स से रिलेटेड वायरल हो चुके हैं, तो शासक को कोई नहीं बचा सकता है।

यह भी पढ़ें: –कौन है सैमुअल मिरांडा, सुशांत सिंह राजपूत मामले में उनका कनेक्शन, यहां जानें

Source link