कंगना रनौत ने करी मुंबई शहर की पीओके से तुलना, सोनू सूद ने दी ये प्रतिक्रिया

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बेबाक बयानों के लिए होना चाहिए। कई बार एक्ट्रेस को लोगों का सपॉर्ट मिलता है तो कई बार उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है। हाल ही में कंगना रनौत ने मुंबई शहर की तुलना पाक-प्रशासित कश्मीर से कर रखी है। जिसके बाद वह एक बार फिर सुर्खियों में आ गयी हैं। एक्ट्रेस के इस बयान का सोशल मीडिया पर लोग जमकर विरोध कर रहे हैं। अब इस पर एक्टर सोनू सूद ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है।

सोनू सूद उनके बिना काम और लोगों की मदद करने की वजह से सुर्ख़ियों में रहते हैं। लोग अपने स्वयं के मसीहा मानते हैं। वैसे तो सोनू सूद का विवादों से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं है। लेकिन वह मुंबई में रहते हैं इसलिए उन्होंने कंगना के मुंबई की पीएओके से तुलना करने वाले बयान पर चुप्पी नहीं साधी है। एक्टर ने कंगना का नाम लिए बिना ही उन्हें नसीहत दे डाली।

सोनू सूद से ट्वीट कर लिखा – मुंबई .. यह शहर तक़दीरें मोड़ है। सलाम करोगे तो सलामी मिलेगी।

कंगना का क्या बयान था?

सुशांत सिंह राजपूत केस में कंगना खुलकर अपनी राय रख रहे हैं और लगातार बॉलीवुड सेलेब्स और राजनेताओं के खिलाफ बयान भी दे रहे हैं। इस पर अब कंगना और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच मतभेद भी हो गया है। एक्ट्रेस ने संजय राउत पर उन्हें मुंबई ना आने की धमकी देने का आरोप लगाया है। बता दें कंगना इन दिनों हिमाचल में हैं।

कंगना ने शिवसेना नेता संजय राउत पर आरोप लगाते हुए ट्वीट किया – शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे खुली पूछताछ दी है और मुंबई वापस नहीं आने को कहा है। मुंबई की सड़कों पर आजादी से जुड़े भित कदम चित्र देखने जाने के बाद अब मुंबई खुलने के बाद अबके की तरह फील क्यों कर रही है?

मुंबई की रियाके से तुलना करने पर विवादों में घिरी कंगना –

बता दें कंगना रनौत का मुंबई शहर की तुलना मेंके से करना भारी पड़ गया है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का जमकर विरोध किया जा रहा है। लोगों का यह कहना है कि कंगना ने मुंबई शहर आकर ही नाम कमाया है और अब वह मुंबई की तुलना पाक-प्रशासित कश्मीर से कर रही हैं। उन्हें इस बारे में सोचना चाहिए। वहीं आम लोगों के अलावा कई बॉलीवुड सेलेब्स को भी कंगना रनौत का यह बयान पसंद नहीं आया और उन्होंने इसका खुलकर विरोध भी किया है।

यह भी पढ़ें: – शाहरुख खान की ये 7 फिल्में अब कभी नहीं रहेंगी, एक नज़र डालें



Source link