श्वेता सिंह कीर्ति ने शेयर की सुशांत की थ्रोबैक तस्वीर हुई वायरल, पैसों से घिरे नजर आ रहे एक्टर

सुशांत सिंह राजपूत केस (सुशांत सिंह राजपूत) में आज एनसीबी अधिकारियों की ओर से प्रधान और फैमिली के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया गया है। एनसीबी अधिकारियों ने शुक्रवार सुबह 6.40 पर प्रधान चक्रवती के घर पर छापा मारा है। जिसके बाद एनसीबी डिपार्टमेंट प्रमुख के भाई शोविक चक्रवती को अपने साथ इंटर के लिए लेकर गया है। वहीं दूसरी ओर सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति (श्वेता सिंह कीर्ति) ने इंस्टाग्राम पर सुशांत की थ्रॉबैक तस्वीर शेयर की है, जोकि अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। जिसमें सुशांत सोफे पर लेटे हुए नजर आ रहे हैं और उनकी बहनें श्वेता सिंह और मीतू सिंह उनपर पैसे फेक रही हैं। इस तस्वीर में सुशांत की उनकी बहनों के साथ अच्छी-खासी बॉन्डिंग देखने वाली मिल बनी हुई हैं। बता दें यह तस्वीर साल 2016 की हैं। इसमें पाँच सौ रुपये के पुराने नोट देखने वाली मिल हैं। श्वेता ने तस्वीर शेयर करते हुए तस्वीर के बारे में पूरी जानकारी भी अपने कैप्शन में लिखी हैं। साथ ही उन्होंने अपने भाई सुशांत को याद भी किया है।

इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर शेयर करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने एक इमोशनल नोट लिखा है। श्वेता लिखती हैं कि – ये अक्टूबर 2016 की बात है, भाई ने मुझे यूएसए से आने के लिए कहा था ताकि हम सब साथ में धोनी फिल्म निर्माता में साथ देख पाएं। मैं उस पर बहुत सावधान महसूस कर रहा था और बहुत एक्साइटेड था। मैंने भाई के साथ सेलीब्रेट करने के लिए भारत के लिए पहली फ्लाइट ली थी। मैं तुम्हें बहुत मिस करता हूँ भाई। भगवान मुझे ताकत दो इस लॉस को झेलने की।

बता दें कि श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर सिर्फ सुशांत से जुड़ी पोस्ट ही शेयर करती हैं। वह सुशांत को न्याय दिलाने की जंग में जुटी हुई हैं। श्वेता सुशांत केस से सोशल मीडिया के जरिए सभी पहलुओं को जोड़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: – NCB की प्रमुख के घर पर रेड, सर्च ऑपरेशन के बाद विकविक को लेकर चले गए, क्या गिरफ्तार होंगे?

Source link