NCB से हस्तक्षेप के दौरान सैमुअल मिरांडा का खुलासा- सुशांत के लिए चित्रित करता था ड्रग्स

सुशांत सिंह राजपूत (सुशांत सिंह राजपूत) मामले में कुछ समय पहले ही ड्रग्स का एंगल सामने आया था, और आज यानी शुक्रवार सुबह से ही एनसीबी की टीम लगातार एक्शन में दिखाई दे रही है। बता दें प्रधान और सैमुअल के घर सुबह एनसीबी की टीम ने छापेमारी की, हालांकि उस दौरान साइकिल चक्रवर्ती के घर से कुछ भी बरामद नहीं हुआ। उसके बाद एनसीबी के मुंबई कार्यालय में शोविक और सैमुअल को लेकर चले गए, और वहां दोनों से पूछताछ की जा रही थी। इसी दौरान सैमुअल मिरांडा (सैमुअल मिरांडा ऑन सुशांत) ने खुलासा किया कि वह सुशांत के लिए ड्रग्स खरीद कर लाता था।

एनसीबी कि बात करें तो वह शोविक और सैमुअल मिरांडा को कुछ देर पहले ही गिरफ्तार कर चुका है। पहले ये कहा जा रहा था कि शुक्रवार को सैमुअल की गिरफ्तारी नहीं होगी और समन देकर उन्हें दुबारा हस्तक्षेप के लिए एनसीबी अपने कार्यालय बुलाएगी। जब एनसीबी के अधिकारी सैमुअल मिरांडा से हस्तक्षेप कर रहे थे, उस दौरान मिरांडा ने कहा कि उन सुशांत (सैमुअल मिरांडा ऑन सुशांत) के लिए ड्रग्स लाया गया था।

शोविक और मिरांडा से हस्तक्षेप के दौरान ये बात कंफर्म हो गई थी कि ड्रग्स का लेन भुगतान काफी समय से चल रहा था, हालांकि ड्रग्स के एंगल में कोई बड़ा नाम तो सामने नहीं आया है, लेकिन इस सिलसिले में कुछ ड्रग्सलर्स को गिरफ्तार किया जा रहा है। हो गया था। हालांकि अभी तक इस बारे में रिया चक्रवर्ती से कोई हस्तक्षेप नहीं हुआ है, जल्द ही उन्हें भी हस्तक्षेप की इच्छा होगी। हालांकि एनसीबी के पास जो रिकॉर्ड उपलब्ध है उसके अनुसार प्रधान भी ड्रग्स लिया करते थे।

यह भी पढ़ें: –कौन है सैमुअल मिरांडा, सुशांत सिंह राजपूत मामले में उनका कनेक्शन, यहां जानें

अब जब ड्रग्स के मामले में शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया जा रहा है, तो ये भी कहा जा रहा है कि जल्द ही प्रमुख चक्रवर्ती को भी गिरफ्तार किया जा सकता है। क्योंकि शोविक और रिया की ड्रग्स चैट सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें प्रिंस हश और बड के बारे में बात करती हुई नजर आईं थी। साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि इस मामले में और भी बड़े नाम सामने आ सकते हैं।

यह भी पढ़ें: –सुशांत के जीजा ने कहा- भाई के लिए 5 बार मुझे छोड़ कर गया था वाइफ श्वेता

Source link