सुशांत के जीजा ने कहा- भाई के लिए 5 बार मुझे छोड़ कर गया था वाइफ श्वेता

सुशांत सिंह राजपूत (सुशांत सिंह राजपूत) की निधन के बाद से उनका परिवार पूरी तरह से टूटा हुआ नजर आ रहा है, हर कोई ये जानना चाहता है कि आखिर सुशांत को हुआ क्या था। सुशांत मामले में कई बार ऐसा भी देखने को मिल रहा है कि एक्टर और उनके बहनों के रिश्ते पर भी सवाल उठाया जा रहा है। इतना ही नहीं कई बार तो ये भी सुनने को मिला है कि सुशांत के परिवार वाले उनका पैसा हड़पना चाहते थे। इसी तरह सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति (विशाल कीर्ति) ने ब्लॉग शेयर करते भाई-बहनों के रिश्ते के बारे में बताया है।

सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति (विशाल कीर्ति) ने अपने ब्लॉग में लिखा है कि उनकी पत्नी श्वेता सिंह कीर्ति अपने भाई के साथ रहने के लिए 5 बार उन्हें छोड़कर अमेरिका से भारत आईं थी। अपने ब्लॉग में विशाल कीर्ति ने उन्हें बताया कि इस बात से बिलकुल भी शिकायत नहीं थी कि उनकी पत्नी उन्हें छोड़कर जाती थी, बल्कि इसके जरिए वे राजपूत परिवार के बीच के बॉन्ड को दिखाना चाहते हैं।

विशाल (विशाल कीर्ति) ने अपने ब्लॉग के माध्यम से इस बात का दुख जताया है कि उनकी वाइफ अब ऐसी ट्रिप नहीं कर पाएंगी, क्योंकि सुशांत उनके परिवार का स्टार था, वह जा चुका है। विशाल ने अपने ब्लॉग में उन 5 अवसरों का जिक्र किया है, जब श्वेता उन्हें छोड़ सुशांत के संग रहने के लिए गई थी। विशाल कीर्ति ने अपने पोस्ट मे बताया साल 2014 में परिवार के एक फंक्शन के बारे में श्वेता को पता चला था, साथ ही ये भी पता चला कि सुशांत भी वहां जाएंगे, तो बिना कुछ सोचे श्लवेता ने टिकट बुक की और भारत चला गया। उसके अगले महीने जून में अपनी बेटी के साथ मैं भारत गया था, और हम सबने सुशांत के साथ समय बिताया।

यह भी पढ़ें: –NCB ने प्रमुख के फोन सहित कई चीजों को किया दूर, 4 घंटे चले छापे की यहां पढ़े पूरी डिटेल

विशाल कीर्ति (विशाल कीर्ति) के अनुसार वर्ष 2015 में श्वेता फिर से सुशांत से मिलने वाली राची बनी थी, उस दौरान वे एम। एस धोनी की बायोपिक में काम कर रहे थे। उसके बाद 2016 में ये डिसाइड किया गया कि सुशांत की फिल्म एम एस धोनी को पूरा परिवार एक साथ देखेगा तो 3 दिन के लिए श्वेता भारत गई थी।

विशाल कीर्ति ने 5 वें ट्रिप का जिक्र करते हुए कहा यह बहुत अचानक बना, लेकिन इस बार मेरी पत्नी अपने भाई से नहीं मिल पाई, और मुझे बहुत अल है कि ऐसे ट्रिप वो कभी नहीं कर पाएगी।

यह भी पढ़ें: –कौन है सैमुअल मिरांडा, सुशांत सिंह राजपूत मामले में उनका कनेक्शन, यहां जानें

Source link