संजय दत्त के इलाज के दौरान मान्यता ने शेयर किया इमोशनल मैसेज

बॉलीवुड डेस्क: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (संजय दत्त) इन दिनों लंग कैंसर से गुजर रहे हैं। यह खुद एक्टर और उनके परिवार के लिए बहुत मुश्किल समय है। संजय दत्त (संजय दत्त) मुंबई के कोकिलाबेन अस्पताल में भर्ती हैं। वहीं उनका कैंसर का इलाज चल रहा है। एक्टर से फैंस, परिवार और दोस्त सभी जल्द ही ठीक होने की दुआ कर रहे हैं। एक्टर को चाहने वाले सभी उनकी हालत को लेकर काफी परेशान हैं। इस बीच मान्यता दत्त ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल मैसेज शेयर किया है।

संजय दत्त (संजय दत्त) के परिवार पर दुःख का पहाड़ टूट गया है। एक्टर को कैंसर जैसी गंभीर बीमारी होने के बारे में परिवार बेहद ही परेशान हैं। एक्टर की पत्नी मान्यता दत्त (मानयता दत्त) ने काफी दिनों बाद सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीर शेयर की है। तस्वीर शेयर करने के साथ ही मान्यता (संजय दत्त पत्नी) ने एक इमोशनल मैसेज भी लिखे हैं। उन्होंने लिखा है कि – कभी-कभी आपको बस शांत रहना होता है क्योंकि कोई भी शब्द ये बयां नहीं कर सकता है कि आपके दिल और दिमाग पर क्या चीज से गुजर रहा है।

आपको बता दें कि अपने पति संजय दत्त (संजय दत्त पत्नी) को कैंसर होने की बात जब मान्यता को पता चली थी तब वह दुबई में थी। इस बात का पता ही चलता है कि वह इतना परेशान हो गया कि उसने तुरंत विदेश से भारत वापस लौट आयी। जिसके बाद कई बार मान्यता को संजय दत्त के साथ अस्पताल जाना घड़ी भी किया गया था। लेकिन अब एक्टर को कैंसर के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया जा चुका है। जहां उनका इलाज जारी है।

यह भी पढ़ें: – कंगना ने संजय राउत पर लगाए जाने का आरोप, बोली- मुंबई पीओके जैसी क्यों लग रही है

बताते हैं कि संजय दत्त (संजय दत्त) के लंग कैंसर के स्टेज को लेकर कई अफवाहें उड़ रही थीं। जिसको लेकर मान्यता दी गई है। राज्य जारी जारी कर अफवाह उड़ाने से लोगों को माना गया था। जारी किए गए स्टेटमेंट में मान्यता ने लिखा था कि- मैं हर किसी से हाथ जोड़कर यही विनती करता हूं कि संजू की बीमारी की स्टेज के बारे में अनुमान न लगाएं। डॉक्टर्स को अपना काम करने दें। हम आपको लगातार उनकी सेहत में सुधार के बारे में बता रहे हैं।

यह भी पढ़ें: – फिल्म ग्राफ पुलिस में सैफ-अर्जुन के साथ नजर आएगी जैकलीन और ओरमी गौतम

Source link