आज शाम एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में जा रहे सुशांत सिंह सिस्टर

बॉलीवुड डेस्क: सुशांत सिंह राजपूत केस (सुशांत सिंह राजपूत) की जांच सीबीआई, ईडी और एनसीबी बूम से आगे उठ रहे हैं। इस मामले में प्रधान चक्रवर्ती (रिया चक्रवर्ती) मुख्य आरोपी नजर आ रहे हैं। रिया ने साप्ताहिक भर पहले ही मीडिया में इंटरव्यू देकर अपना पक्ष लिया था और साथ ही सुशांत के परिवार पर कई बड़े आरोप भी लगाए हैं। अभी दूसरी ओर सीबीआई, ईडी और एनसीबी तीनों जांच एंजेंसी मामले की जांच में जुटे हैं। अब इस बीच एक बड़ी खबर आ रही है कि सुशांत की बहनें आज शाम को सुशांत केस को (सुशांत सिंह बहन प्रेस कॉन्फ्रेंस) के बारे में प्रेस कॉन्फ्रेंस करने जा रही हैं।

विकास सिंह से सुशांत की बहनों ने की मुलाकात –

सुशांत सिंह राजपूत (सुशांत सिंह राजपूत) के पिता केके सिंह (केके सिंह) ने सुशांत मामले के लिए वकील विकास सिंह को हायर किया था। सुशांत की बहनें प्रियंका सिंह, नीतू सिंह और मीतू सिंह आज दिल्ली पहुंची हैं। वहाँ तीनों ने वकील विकास सिंह से मुलाकात की है। उन्होंने सुशांत के मामले की पूरी जानकारी वकील से ली है। साथ ही जांच एजेंसी सीबीआई, ईडी और एनसीबी की जांच को लेकर भी जानकारी ली है। ख़बरों की मानें तो तीनों बहनों की वकील से सुशांत मामले में कई घंटे तक चर्चा चली है। जिसके बाद उन्होंने आज शाम को प्रेस कॉन्फ्रेंस करने का बड़ा फैसला लिया है। यह आज शाम छह बजे से सात बजे के करीब होगा।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में सुशांत की बहनें पेश कर सकती हैं महत्वपूर्ण सबूत –

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही सुशांत की बहनों की व्हाट्सएप चैट वायरल हुई थी। जिसमें वह सुशांत की एक्स मैनेजर श्रुति मोदी से सुशांत की दवाइयों को लेकर सवाल कर रही थी। इसके बाद से ही यह कहा जा रहा है कि सुशांत के परिवार को सुशांत की डिप्रेशन की जानकारी थी। लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने सीबीआई और सुप्रीम कोर्ट के सामने झूठ बोला है। इसके आलावा सुशांत की बहन प्रियंका सिंह पर शासक ने यौन उत्पीड़न की कोशिश करने जैसा बड़ा आरोप लगाया था।

बताते चलें खबरें आ रही हैं कि सुशांत की बहनें आज प्रेस कॉन्फ्रेंस (सुशांत सिंह बहन प्रेस कॉन्फ्रेंस) में खुद पर लग रहे आरोपों को लेकर अपना पक्ष रख सकती हैं और साथ इस मामले से जुड़े अहम सबूत भी पेश कर सकती हैं। साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि आज राष्ट्रपति कॉन्फ्रेंस में सुशांत की तीनों बहनों के साथ उनके वकील विकास सिंह भी मौजूद रहेंगे।

यह भी पढ़ें: – सुशांत और उनके पिता के रिश्ते को लेकर उठ रहे सवालों के बीच वायरल हुआ एक्टर का ये वीडियो

Source link