Xiaomi Redmi 9A भारत में rs 6799 में लॉन्च हुआ, जानिए xizomi redmi 9a की कीमत

Xiaomi Redmi 9A लॉन्च: Xiaomi के सब ब्रांड Redmi ने अपने एक और बजट स्मार्टफोन Redmi 9A को भारत में लॉन्च किया है। यह स्मार्टफोन कंपनी के पिछले महीने लॉन्च हुए Redmi 9 Prime और Redmi 9 का अगला मॉडल है। कंपनी ने इस स्मार्टफोन को अपने Redmi 9 सीरीज के तहत बजट रेंज में लॉन्च किया है। इसकी सेल 4 सितंबर को Amazon.in और Mi.com पर आयोजित की जाएगी।

Xiaomi Redmi 9A की कीमत

Redmi 9A को भारत में 6,799 रुपये की कीमत के साथ (Xiaomi Redmi 9A कीमत) लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन दो स्टोरेज ऑप्शंस 2 जीबी रैम + 32 जीबी और 3 जीबी रैम + 32 जीबी में आता है। इसकी उच्च और वैरिएंट की कीमत 7,499 रुपये है। फोन मिड नाइट ब्लैक, सी ब्लू और नेचर ग्रीन कलर के साथ आता है। कंपनी ने इस फोन को MediaTek Helio G25 SoC के साथ लॉन्च किया है।

Xiaomi Redmi 9A फीचर्स

इस स्मार्टफोन के फीचर्स की बात करें तो ये 6.53-इंच IPS LCD डिस्प्ले के साथ आता है। डिस्प्ले का ऑस्पेक्ट रेशो 20: 9 दिया गया है। फोन के डिस्प्ले का रिजोल्यूश एचडी + है। यह बजट स्मार्टफोन मीडियाटेक हेलियो जी 25 ऑक्टा कोर चिपसेट प्रोसेसर के साथ आता है। फोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित MIUI 12 पर रन करता है। फोन को पावर देने के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है।

फोन की इंटरनल स्टोरेज को बढ़ाने के लिए इसमें माइक्रो एसडी कार्ड लगाया जा सकता है। फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। फोन के बैक 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। फोन में सिक्युरिटी के लिए बुकिंग का ऑप्शन नहीं दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए फोन में ड्यूल सिम स्लॉट, 4 जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस, यूएसबी-सी, आईआर ब्लास्टर और 3.5 मिमी ऑड जैक जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

इस प्रकार पढ़ें: – एयरटेल यूजर्स को अब कुरकुरे और अंकल चिप्स खाने पर 2 जीबी डेटा मुफ्त मिलेगा

Motorola One 5G स्मार्टफोन 48MP का क्वार्ड कैमरा और 5000mAh का। लॉन्च हुआ

Source link