हरभजन सिंह को अभी तक UAE फॉर आईपीएल 2020 तक सीएसके के सीईओ का कहना है

IPL 2020 NEWS: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 13 वें सीजन के लिए चेन्नई सुपर किंग्स की टीम संयुक्त अरब अमीरात पहुंच गई है, लेकिन अभी भी टीम ने अभ्यास शुरू नहीं किया है, क्योंकि टीम के खिलाड़ी और सहयोगी स्टाफ के सदस्यों को कोरोनावायरस से गुण पाए गए थे। इसी तरह टीम के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना (सुरेश वर्षा) ने टीम के साथ छुट्टी दी थी और वे भारत लौट आए थे। इसके बाद की खबर आई कि अनुभवी ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (हरभजन सिंह) भी सीएसके के साथ छोड़ सकते हैं, लेकिन अभी तक इसमें कोई सच्चाई नहीं है।

चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से आया आधिकारिक बयान के मुताबिक, हरभजन सिंह (हरभजन सिंह) आईपीएल 2020 में टीम (आईपीएल 2020) के लिए खेलेंगे। हालांकि, वे अभी तक यूएई नहीं पहुंचे हैं, लेकिन सीएसके ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि हरभजन सिंह (हरभजन सिंह) सितंबर के पहले सप्ताह में संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) पहुंचकर टीम से जुड़ सकते हैं। हरभजन सिंह निजी कारणों से चेन्नई मे आयोजित हुई टीम के प्रशिक्षण कैंप में हिस्सा नहीं ले पाए थे और इसी कारण वह टीम के साथ 21 अगस्त को यूएई नहीं पहुंच पाए थे।

हरभजन सिंह

ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह (हरभजन सिंह) मंगलवार 1 सितंबर को यूएई में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ जुड़ने वाले थे, लेकिन वे एक सितंबर को यूएई नहीं पहुंच पाए। ऐसे में टीम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) काशी विश्नाथन ने कहा है कि वे इसी सप्ताह यूएई पहुंच जाएंगे। काशी विश्वनाथन ने एक क्रिकेट वेबसाइट को दी जानकारी के मुताबिक कहा है, “हरभजन सिंह के सितंबर के पहले सप्ताह में दुबई पहुंचने की उम्मीद है। वह अभी भी भारत में हैं और अपने परिवार के साथ हैं। भज्जी ने अभी तक ये जानकारी नहीं दी है कि वे कब आने वाले हैं।]

गौरतलब है कि महेंद्र सिंह धोनी (MS DHONI) की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) टीम के 13 सदस्य को विभाजित -19 पोजिटिव निकले हैं, जिसमें से दो भारतीय खिलाड़ी भी शामिल हैं। हालाँकि, सोमवार को फिर से सभी खिलाड़ियों और सपोर्ट स्टाफ के सदस्यों का कोरोना टेस्ट हुआ था, जिसकी रिपोर्ट नेगेटिव आई है। बावजूद इसके बाद टीम का अभ्यास सत्र आगे बढ़ा दिया गया है। अभी तक चेन्नई इकलौती ऐसी टीम है, जिसने आईपीएल के 13 वें सीजन के लिए यूएई में प्रशिक्षण और प्रैक्टिस शुरू नहीं की है, लेकिन टीम 4 सितंबर से मैदान पर लौट सकती है।

Source link