अमर सिंह के निधन पर सेलेब्स ने जताया शोक, बॉलीवुड से गहरा संबंध था

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह का 64 साल की उम्र में निधन (अमर सिंह मृत्यु) हो गया। अमर सिंह लंबे समय से बीमार चल रहे थे और उनका सिंगापुर के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था। कुछ दिनों पहले ही अमर सिंह का किडनी ट्रांसप्लांट भी किया गया था। अमर सिंह के निधन (अमर सिंह मृत्यु) से बॉलीवुड में भी शोक का माहौल है। ऐसा इसलिए क्योंकि अमर सिंह उन चुनिंदा नेताओं में से जिनके बॉलीवुड सेलेब्स के साथ बहुत अच्छे संबंध थे। कई बॉलीवुड सेलेब्स को वही पॉलिटिक्स में लेकर आए हैं।

अमर सिंह के निधन (अमर सिंह मृत्यु) पर बिग बॉस फेम डॉली बिंद्रा ने शोक जताया है। डॉली बिंद्रा ने श्रद्धांजलि देते हुए लिखा- “ये जानकर बहुत दुख हुआ कि अमर सिंह इस दुनिया में नहीं रहे।”

बिग बॉस फेम और पॉलिटिक्स एनालिस्ट तहसीन पूनावाला ने भी अमर सिंह के साथ अपनी एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए लिखा- “अमर सिंह के निधन की खबर (Amar singh Death news) से टूटा महसूस कर रहा हूं। वे सिंगापुर से इलाज करा कर आए थे पुणे और हमारे यहाँ रुके थे। वे हमारी शादी में भी खास मेहमान थे और मैं उनसे प्यार करता था। ओम शांति। ”

सिंगर मनोज मुन्तसिर ने अमर सिंह को श्रद्धाजंली देते हुए कहा- “जब हम IIFA-2018 के लिए बैंकाक के लिए उड़ान भर रहे थे, तो संयोग से हमें साथ बैठे थे। हमने सिनेमा, कविता के बारे में बहुत कुछ बात की लेकिन राजनीतिक कुछ भी नहीं। आपको याद रखना होगा। ”

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह (अमर सिंह मृत्यु) कभी बच्चन परिवार के बहुत करीबी हुआ करते थे, लेकिन फिर किसी कारण से अमर सिंह और बच्चन परिवार कई सालों तक एक-दूसरे से दूर रहे, इस दौरान अमर सिंह ने बच्चन पर कई बार कटाक्ष भी किया, लेकिन फिर एक ट्वीट कर उन्होंने माना कि उन्हें ये सब नहीं कहना चाहिए था। अमर सिंह एक्ट्रेस जया प्रदा और बिपाशा बासु के भी करीबी माने जाते हैं।

यह भी पढ़ें: – ब्रेकिंग: राज्यसभा सांसद अमर सिंह का सिंगापुर में निधन, लंबे समय से बीमार थे



Source link