Rewari bhai does not get oxygen, then army threatens to shoot Union minister, FIR lodged after video goes viral | भाई को ऑक्सीजन नहीं मिली तो फौजी ने केंद्रीय मंत्री और उनके परिवार को गोली मारने की दी धमकी, FIR दर्ज

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Rewari Bhai Does Not Get Oxygen, Then Army Threatens To Shoot Union Minister, FIR Lodged After Video Goes Viral

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रेवाड़ी3 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
गुरुग्राम लोकसभा सीट के BJP सांसद और केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह, जिन्हें धमकी देने की शिकायत उनके निजी सचिव ने पुलिस को दी है। - Dainik Bhaskar

गुरुग्राम लोकसभा सीट के BJP सांसद और केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह, जिन्हें धमकी देने की शिकायत उनके निजी सचिव ने पुलिस को दी है।

कोरोना संक्रमण के बढ़ते खौफ और ऑक्सीजन को लेकर चल रही मारामारी के बीच हरियाणा में रेवाड़ी जिले के रामपुरा थाने में एक फौजी के खिलाफ FIR दर्ज हुई है। आरोप है कि फौजी ने भाई को ऑक्सीजन नहीं मिलने पर एक वीडियो वायरल किया है, जिसमें उसने गुरुग्राम लोकसभा सीट के BJP सांसद और केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह और उनके परिवार को गोली मारने की धमकी दी है।

मंत्री के निजी सचिव ने दर्ज कराई FIR
केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के निजी सचिव विक्रम सिंह (रेवाड़ी जिले के गांव रामपुरा निवासी) ने गांव के थाने में शिकायत दी है कि तीन-चार दिन पहले सेना के एक जवान ने वीडियो वायरल किया था। इस वीडियो में जवान ने बताया कि उसके भाई को कोरोना हुआ है और हालत खराब है।

उसे अपने छोटे भाई के लिए रेवाड़ी में कहीं पर भी ऑक्सीजन नहीं मिली। ऐसे में उसे गुरुग्राम से 70 हजार रुपए में ऑक्सीजन सिलेंडर लेना पड़ा। इतना बताने के बाद संबंधित जवान ने केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के बारे में अभद्र शब्दों का इस्तेमाल करना शुरू कर दिया।

जवान ने अपनी भड़ास निकालते हुए वीडियो में राव इंद्रजीत सिंह और उनके पूरे परिवार को गोली मारने तक की धमकी दी है। इस वीडियो को तेजी से कुछ लोगों द्वारा वायरल भी किया जा रहा है। इस शिकायत के आधार पर रामपुरा थाने की पुलिस ने IT एक्ट और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।

वीडियो वायरल करने वालों की तलाश
पुलिस के मुताबिक, वीडियो वायरल करने वाले ने इसमें अपना नाम नहीं बताया है, लेकिन इतना जरूरत स्पष्ट हुआ है कि वह रेवाड़ी जिले का ही रहने वाला है। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर सुरेश कुमार का कहना है कि आरोपी की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं और वीडियो वायरल करने के पीछे कौन-कौन लोग शामिल है उनकी भी पहचान की जा रही है।

मंत्री के समर्थकों ने लगाया साजिश का आरोप
हालांकि इस मामले में केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह खुलकर सामने नहीं आए हैं, मगर उनके समर्थकों को यह कहना है कि यह वीडियो एक साजिश का परिणाम है। सेना के जवान के कोरोना संक्रमित भाई के प्रति उनकी पूरी सहानुभूति है, मगर राव इंद्रजीत सिंह पर आरोप लगाना सरासर गलत है।

यह जांच का विषय है कि राव को बदनाम करने के लिए फौजी को किसने उकसाया है। ऐसे समय में जब राव रेवाड़ी ही नहीं, बल्कि पूरे हरियाणा में ऑक्सीजन की मात्रा बढ़वाने के लिए जी-जान से लड़ाई लड़ रहे थे, तब राव पर अंगुली उठाना षड्यंत्र का हिस्सा है।

खबरें और भी हैं…

Source link

Leave a Reply